मुसलमान बुलाए जाने पर हंस राज हंस केजरीवाल पर करेंगे केस

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

मुसलमान बुलाए जाने पर हंस राज हंस केजरीवाल पर करेंगे केस

पंजाबी गायक एवं उत्तर पश्चिम दिल्ली लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार हंस राज हंस ने शुक्रवार को कहा कि वह अपनी छवि 'धूमिल' करने को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी (आप) नेताओं के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे। आप ने आरोप लगा


मुसलमान बुलाए जाने पर हंस राज हंस केजरीवाल पर करेंगे केस
पंजाबी गायक एवं उत्तर पश्चिम दिल्ली लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार हंस राज हंस ने शुक्रवार को कहा कि वह अपनी छवि 'धूमिल' करने को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी (आप) नेताओं के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे।

आप ने आरोप लगाया है कि हंस ने 2014 में कथित तौर पर धर्म परिवर्तन किया था, इसलिए वह उत्तरी पश्चिमी दिल्ली सुरक्षित सीट से आम चुनाव नहीं लड़ सकते हैं।

हंस ने इस दावे का खंडन किया और कहा कि अगर वह अपना धर्म परिवर्तन करते तो उनके अपने ही परिवार के लोग उन्हें घर से बाहर निकाल देते। उन्होंने कहा,'मैं एक वाल्मीकि परिवार में जन्मा हूं और मेरी मां संत वाल्मीकि की पूजा करती हैं। अगर मैं धर्मपरिवर्तन कर इस्लाम कबूल करता तो वह (मां) मुझे मार ही डालतीं।' हंस ने कहा कि वह केजरीवाल समेत आप नेताओं के आरोपों से बेहद आहत हैं और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे।