हरियाणा कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी की गोली मारकर हत्या

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

हरियाणा कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी की गोली मारकर हत्या

हरियाणा के फरीदाबाद में आज सुबह कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी को दो अज्ञात लोगों ने गोलियों से भून कर मार डाला। बदमाशों ने जब इस वारदात को अंजाम दिया उस समय विकास चौधरी जिम से एक्सरसाइज करके निकल थे। दो हमलावरों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां


हरियाणा कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी की गोली मारकर हत्या
हरियाणा के फरीदाबाद में आज सुबह कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी को दो अज्ञात लोगों ने गोलियों से भून कर मार डाला। बदमाशों ने जब इस वारदात को अंजाम दिया उस समय विकास चौधरी जिम से एक्सरसाइज करके निकल थे। दो हमलावरों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी।
सेक्टर-9 में हमलावरों ने विकास चौधरी को 8 से 10 गोलियां मारी। विकास को सर्वोदय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। मौके से 12 खोखे बरामद हुए हैं। दिन दाहड़े हुई इस हत्या के बाद फरीदाबाद पुलिस हरकत में आ गई है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, विकास चौधरी पर दो हमलावरों ने फायरिंग की है।
फायरिंग उस वक्त हुई, जब विकास अपनी गाड़ी से जिम जा रहे थे। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ ही हमलावरों की तलाश में लग जुट गई है। पुलिस का कहना है कि घटना सुबह 9 बजकर 2 मिनट पर हुई, जब विकास सेक्टर-9 की हुडा मार्केट में पीएचसी में जिम करने पहुंचे थे। जैसे ही विकास अपनी गाड़ी से उतरे, वैसे ही हमलावरों ने गोलियां बरसानी शुरू कर दी। विकास पर करीब 10 से 12 गोलियां उन पर दागी गई।