हरियाणा की डांसर को बुलाकर गैंगरेप कर सड़क पर फेंका

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

हरियाणा की डांसर को बुलाकर गैंगरेप कर सड़क पर फेंका

नई दिल्ली। पूर्वोत्तर दिल्ली के खजुरी खास में हरियाणा की एक डांसर के साथ कथित रूप से बलात्कार करने के आरोप में तीन लोगों को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार किया है। घटना रविवार की है जब 20 वर्षीय महिला डांसर को तीनों आरोपितों ने एक कार्यक्रम में डांस


हरियाणा की डांसर को बुलाकर गैंगरेप कर सड़क पर फेंकानई दिल्ली। पूर्वोत्तर दिल्ली के खजुरी खास में हरियाणा की एक डांसर के साथ कथित रूप से बलात्कार करने के आरोप में तीन लोगों को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार किया है। घटना रविवार की है जब 20 वर्षीय महिला डांसर को तीनों आरोपितों ने एक कार्यक्रम में डांस करने के बहाने को खजूरी खास बुलाया था।

आरोप है कि आरोपियों ने डांसर को पकड़कर खेत में ले गए और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया।  अमर उजाला की रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने बताया कि महिला कश्मीरी गेट आईएसबीटी से हरियाणा की एक बस में आई थी, जहां से आरोपी ने उसे घटना स्थल पर ले जाने के बहाने एक कार में बैठाया।

पीड़िता को कार्यक्रम स्थल पर ले जाने के बजाय बवाना में एक मैदान के पास घर में ले गए, जहां यह घटना को अंजाम दिया।

इसके बाद आरोपियों ने उसे खजूरी चौक के पास फेंक, उसका मोबाइल भी छीन लिया और मौके से फरार हो गए। आरोपियों की पहचान लोकेश (21), ओम (25) और हृषिकेश (25) के रूप में की गई है। पीड़िता ने सोमवार को मामले की सूचना पुलिस को दी।