क्या किसी बेरोजगार के घर के बाहर चौकीदार को देखा है?: राहुल गांधी

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

क्या किसी बेरोजगार के घर के बाहर चौकीदार को देखा है?: राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को राजस्थान के चौमूं में एक सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। अपने भाषण में उन्होंने एक बार फिर अनिल अंबानी और चौकीदार का जिक्र कर पीएम को घेरा। इस दौरान न्याय योजना के फायदे भी ग


क्या किसी बेरोजगार के घर के बाहर चौकीदार को देखा है?: राहुल गांधी
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को राजस्थान के चौमूं में एक सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला।

अपने भाषण में उन्होंने एक बार फिर अनिल अंबानी और चौकीदार का जिक्र कर पीएम को घेरा। इस दौरान न्याय योजना के फायदे भी गिनाए। साथ ही कहा कि लोकसभा चुनाव के पहले चार चरण के मतदान से साफ है कि नरेंद्र मोदी चुनाव हार रहे हैं।

रैली में राहुल ने कहा कि न्यूनतम आय (न्याय) योजना से न केवल देश की अर्थव्यवस्था चालू होगी बल्कि इससे लाखों युवाओं को रोजगार मिलेगा। राहुल ने कहा कि 'न्याय' योजना हिंदुस्तान की अर्थव्यवस्था को चालू करेगी। न्याय योजना लाखों युवाओं को रोजगार देगी।

उन्होंने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा, क्या आपने कभी किसी चौकीदार को किसान, मजदूर और बेरोजगार युवाओं के घर के बाहर खड़े हुए देखा है? कितने चौकीदार अनिल अंबानी के घर के बाहर खड़े हैं? वहां चौकीदारों की लाइन लगी है और मोदी जी उस लाइन में सबसे आगे खड़े हैं।