बेटी के विदाई के दिन ही आ गई भारी तबाही, मची चीख पुकार

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

बेटी के विदाई के दिन ही आ गई भारी तबाही, मची चीख पुकार

राम मिश्रा, अमेठी। अमेठी जिले के मुसाफिरखाना कोतवाली अन्तर्गत गुनौर गाँव में बुधवार को अचानक आग लग गयी जिसकी ज़द में पांच कच्चे मकान आ गए और पूरी तरह जलकर खाक हो गए ग्रामीणों ने भारी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया बताया जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट स


बेटी के विदाई के दिन ही आ गई भारी तबाही, मची चीख पुकार
राम मिश्रा, अमेठी। अमेठी जिले के मुसाफिरखाना कोतवाली अन्तर्गत गुनौर गाँव में बुधवार को अचानक आग लग गयी जिसकी ज़द में पांच कच्चे मकान आ गए और पूरी तरह जलकर खाक हो गए ग्रामीणों ने भारी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया बताया जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट से लगी है।

बिजली का खंबा घर के बगल में है और ऐसे में चिंगारी निकली और छप्पर पर जा गिरी और देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया जिसकी चपेट में अगल बगल के सारे कच्चे मकान आगए और पूरी तरह जलकर खाक हो गए।

ग्रामीणों का आरोप है कि सूचना देने के बाद भी काफी देर तक दमकल की गाड़ी नहीं पहुंची, जिससे भारी नुकसान हो गया ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया गया। जिस समय आग लगी उस वक़्त घरों में कोई भी मौजूद नहीं था। सभी लोग एक शादी में गए हुए थे और जैसे ही आग लगने की सूचना मिली आनन फानन में सभी भाग कर आए, लेकिन जबतक वे पहुंचे आग बेकाबू हो चुकी थी।

श्रीमती ने बताया कि उसकी बेटी की बीते मंगलवार को ही बारात आई थी और बुधवार को विदाई थी आग ने सबकुछ जलाकर खाक कर दिया।