दिल्ली-NCR में तेज बारिश, कई इलाकों में भरा पानी

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

दिल्ली-NCR में तेज बारिश, कई इलाकों में भरा पानी

नई दिल्ली। दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में बारिश से मौसम सुहवना हो गया। साथ ही लोगों को गर्मी से राहत भी मिली। सुबह-सुबह हुई बारिश से तापमान में गिरावट दर्ज की गई है। तेज बारिश से कई इलाकों में पानी भर गया है। नोएडा सेक्टर 15, सिटी सेंटर, सेटक्टर 52


दिल्ली-NCR में तेज बारिश, कई इलाकों में भरा पानी
नई दिल्ली। दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में बारिश से मौसम सुहवना हो गया। साथ ही लोगों को गर्मी से राहत भी मिली। सुबह-सुबह हुई बारिश से तापमान में गिरावट दर्ज की गई है। तेज बारिश से कई इलाकों में पानी भर गया है।

नोएडा सेक्टर 15, सिटी सेंटर, सेटक्टर 52 और अशोक नगर समेत के कई इलाकों में तेज बारिश हुई है। दिल्ली के कालकाजी विस्तार, वसंत कुंज, मुनिरका और वसंत विहार क्षेत्रों में बारिश हुई। सुबह हुई बारिश से लोगों को ऑफिस आने में परेशानी हुई। वहीं, इससे पहले दिल्ली-एनसीआर में सोमवार रात हुई बारिश ने लोगों को गर्मी से राहत दिला दी।

मौसम की इस मेहरबानी के कारण 40 पार चल रहा तापमान 35.6 डिग्री आ पहुंचा। यह बीते तीन साल में 14 मई का सबसे कम तापमान रहा है। अगले दो दिन से तीन दिन तक मौसम का मिजाज इसी तरह रह सकता है। मौसम विभाग के अनुसार, आज रात से एक पश्चिमी विक्षोभ दस्तक दे रहा है। इसका असर दिल्ली-एनसीआर समेत पश्चिमी हिमालयन क्षेत्र पर होने की संभावना है।