मुस्लिम वोटर्स पर मेनका के बयान पर हेमा मालिनी ने दिया रिएक्शन

 
मुस्लिम वोटर्स पर मेनका के बयान पर हेमा मालिनी ने दिया रिएक्शनबीजेपी की टिकट पर सुल्तानपुर से चुनाव लड़ रही मेनका गांधी का हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह मुसलमानों से वोट देने की अपील कर रही हैं। लेकिन साथ मैं यह भी कह रही है कि अगर मुसलमानों ने उन्हें वोट नहीं दिया तो उनका दिल खट्टा हो जाएगा और वह उनके लिए काम नहीं कर पाएगी। इस वीडियो के वायरल होने के बाद मेनका गांधी की आलोचना हो रही है।

मेनका के बयान को धार्मिक भावनाएं भड़काने वाला बताते हुए कांग्रेस ने निर्वाचन आयोग से शिकायत की थी। लेकिन अब मथुरा से बीजेपी की उम्मीदवार और वर्तमान सांसद हेमा मालिनी ने मेनका गांधी के इस बयान पर टिप्पणी की है।

पीलीभीत से बीजेपी सांसद मेनका गांधी ने दस दिन पहले ही सुल्तानपुर सीट से चुनाव प्रचार शुरू किया। इस वीडियो में वह कहते हुए दिख रही है, 'मैं जीत रही हूं, लोगों की मदद, प्यार से जीत रही हूं। अगर मेरी जीत मुसलमानों के बिना होगी तो बहुत अच्छा नहीं लगेगा। फिर दिल खट्टा हो जाता है। जब मुसलमान आता है काम के लिए तो मैं सोचती हूं, रहने दो क्या फर्क पड़ता है। आखिर नौकरी एक सौदेबाजी भी तो होती है।'

नई दुनिया की रिपोर्ट के अनुसार मेनका के इस तरह के भाषण के बारे में हेमा मालिनी से पूछा गया तो उन्‍होंने कहा, 'तीन तलाक के मुद्दे पर अल्पसंख्यक समुदाय की कई महिलाओं हमारा समर्थन करती हैं, लेकिन यदि फिर भी समर्थन नहीं देते हैं तो भी आपको हर किसी की मदद करनी चाहिए। यह मायने नहीं रखता कि किसने हमें वोट दिया और किसने नहीं। ऐसी कोई भावना उनके अंदर नहीं आती है। हर किसी की सोच अलग होती है।'

हेमा मालिनी ने यह भी कहा, मैं अपनी जीत को लेकर आश्वस्त हूं क्योंकि मैंने अच्छा काम किया है। इसलिए मुझे यकीन है कि लोग हमारा समर्थन करेंगे। पूरा सिस्टम बदल रहा है, लोग विकास चाहते हैं और जातिय राजनीति अब नहीं चलने वाली।

From around the web