युवती के शादी से इनकार पर उसके पिता को दौड़ा-दौड़ाकर सरेआम मार डाला

 
युवती के शादी से इनकार पर उसके पिता को दौड़ा-दौड़ाकर सरेआम मार डाला
गाजियाबाद। सिहानीगेट थाना क्षेत्र के गढ़ी गांव में एकतरफा प्यार में सिरफिरे आशिक ने युवती के पिता की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। आरोपी ने 500 मीटर तक चाकू लेकर सरे बाजार युवती के पिता के पीछे दौड़ते हुए कई वार किए।

राजू पुत्र ओमप्रकाश निवासी गढ़ी गांव थाना सिहानीगेट वर्तमान में रोहटा (मेरठ) में परिवार के साथ रहते थे। राजू की बड़ी बेटी की 17 मई को शादी है, जिससे आरोपी शादी करना चाहता है। इसका विरोध करने पर राजू से खफा था। लड़की के पिता शादी का कुछ सामान लेने अपने गढ़ी स्थित घर आए थे।

इस दौरान पड़ोसी युवक हनी गोस्वामी ने चाकू से उन पर हमला कर दिया। राजू जान बचाने के लिए सड़क की ओर भागे। आरोपी भी चाकू लेकर करीब 500 मीटर तक पीछे दौड़ा। सरे बाजार से सड़क पर हनी ने राजू पर चाकू से ताबड़तोड़ कई वार किए।

एक अस्पताल के पास वह जमीन पर गिर गए जबकि आरोपी वहां से फरार हो गया। लोगों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सिहानीगेट थाना प्रभारी संजय पांडेय ने बताया कि आरोपी युवक का घर मृतक के पड़ोस में है। वह राजू की बड़ी बेटी से एकतरफा प्यार करता था।

युवक ने मृतक से छह महीने पहले बेटी से शादी करने की बात कही थी। जिसका राजू ने विरोध किया था। आरोपी युवक तभी उसे धमकी दे रहा था। मृतक की पत्नी पूजा ने आरोपी हनी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी है।

From around the web