स्कूल की छत पर गिरा हाईटेंशन तार, 51 बच्चों को लगा करंट

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

स्कूल की छत पर गिरा हाईटेंशन तार, 51 बच्चों को लगा करंट

बलरामपुर। एक प्राइमरी स्कूल में 51 बच्चों को करंट लगने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि यह हादसा उस वक्त हुआ, जब बच्चे अपने जूते उतारकर जमीन पर बिछे बोरों पर बैठे हुए थे। उस दौरान एक हाईटेंशन वायर स्कूल कैंपस में लगे कुछ पेड़ों के संपर्क मे


स्कूल की छत पर गिरा हाईटेंशन तार, 51 बच्चों को लगा करंट
बलरामपुर।  एक प्राइमरी स्कूल में 51 बच्चों को करंट लगने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि यह हादसा उस वक्त हुआ, जब बच्चे अपने जूते उतारकर जमीन पर बिछे बोरों पर बैठे हुए थे।

उस दौरान एक हाईटेंशन वायर स्कूल कैंपस में लगे कुछ पेड़ों के संपर्क में आ गया था। मामले की जानकारी मिलने के बाद बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी स्थिति नॉर्मल है।

ख़बरों के अनुसार सोमवार सुबह करीब 10 बच्चे बलरामपुर स्थित प्राइमरी स्कूल में पढ़ रहे थे। उस दौरान उन्होंने अपने जूते उतार रखे थे और वे टाट के बोरे जमीन पर बिछाकर बैठे हुए थे। अचानक एक हाईटेंशन वायर स्कूल कैंपस में लगे पेड़ों के संपर्क में आ गया, जिससे करंट फैल गया।

बताया जा रहा है कि करंट लगने से बच्चे डर गए और वे चीखते-चिल्लाते हुए इधर-उधर भागने लगे। इस दौरान कई बच्चों को करंट लग गया और वे बेहोश हो गए। हालांकि, शिक्षकों को करंट नहीं लगा, क्योंकि उन्होंने जूते पहन रखे थे।