हिट एंड रन केस: रेडियो जॉकी अंकित गुलाटी गिरफ्तार

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

हिट एंड रन केस: रेडियो जॉकी अंकित गुलाटी गिरफ्तार

हिट एंड रन मामले में पिछले सप्ताह लोकजनशक्ति पार्टी (लोजपा) के एक कार्यकर्ता की मौत के मामले में पुलिस ने एक रेडियो जॉकी को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार, पिछले रविवार को विंडसर प्लेस में आरजे अंकित गुलाटी की तेज गति एसयूवी ने लोजपा कार्यकर्ता ध


हिट एंड रन केस: रेडियो जॉकी अंकित गुलाटी गिरफ्तार
हिट एंड रन मामले में पिछले सप्ताह लोकजनशक्ति पार्टी (लोजपा) के एक कार्यकर्ता की मौत के मामले में पुलिस ने एक रेडियो जॉकी को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार, पिछले रविवार को विंडसर प्लेस में आरजे अंकित गुलाटी की तेज गति एसयूवी ने लोजपा कार्यकर्ता धीरज कुमार की बाइक को टक्कर मार दी थी, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे। उन्हें राम मनोहर लोहिया अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।
गुलाटी उस समय अशोक होटल से लौट रहे थे और घटना के बाद वहां से फरार हो गए। पुलिस ने उन्हें शुक्रवार रात गिरफ्तार किया। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को पीडि़त परिजनों से मुलाकात की और घटना की मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दिए। गुलाटी ने पूछताछ के दौरान बताया कि वह 29 जून को अपने दोस्तों से राजेंद्र नगर में मिला था और वे रात 12.30 बजे के आसपास नेहरू प्लेस में एक क्लब गए थे और वहां उन्होंने ज्यादा शराब पी ली थी। डीसीपी ने बताया कि गुलाटी सुबह 5.15 बजे क्लब से निकला और कनॉट प्लेस की तरफ जा रहा था तभी यह घटना हुई। गुलाटी ने बताया कि वह ड्राइव करते हुए फोन पर विडियो देख रहा था और स्कूटर नहीं देख पाया। एक्सिडेंट के बाद वह घटनास्थल से भागकर घर चला गया। उसने 1, जुलाई को कार रिपेयर करने के लिए भेज दी। पुलिस ने बताया कि कार को वर्कशॉप से जब्त कर लिया गया है।