घर में घुसकर हमला, 4 के खिलाफ मुकदमा

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

घर में घुसकर हमला, 4 के खिलाफ मुकदमा

मुरादाबाद। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश पर रंजिशन घर में घुसकर मां-बेटे पर हमलाकर घायल करने की चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। ठाकुरद्वारा कोतवाली क्षेत्र के बोवदवाला मजरा निवासी अशोक कुमार ने जिला अस्पताल में चिकित्सीय परीक्षण कराने के बा


घर में घुसकर हमला, 4 के खिलाफ मुकदमा
मुरादाबाद। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश पर रंजिशन घर में घुसकर मां-बेटे पर हमलाकर घायल करने की चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

ठाकुरद्वारा कोतवाली क्षेत्र के बोवदवाला मजरा निवासी अशोक कुमार ने जिला अस्पताल में चिकित्सीय परीक्षण कराने के बाद एसएसपी को तहरीर दी थी। इसमें कहा कि 30 अगस्त को गांव के सुमित कुमार, ललित कुमार, अरुण कुमार और आशा देवी ने घर में घुसकर उसके गले पर चाकू रख दिया। उसकी मां कमलेश देवी बचाने पहुंची तो गाली गलौज के साथ मारपीट की।

दोनों के साथ मारपीट करने के बाद हमलावर फरार हो गए। इससे पूर्व 26 अगस्त को भी आरोपियों ने उनके साथ मारपीट की थी जिसकी तहरीर कोतवाली पुलिस को दी थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की। एसएसपी ने कोतवाली पुलिस को पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया जिसके बाद पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ धारा 452, 323, 324, 504 और 506 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर लिया है।