आशा है पाकिस्तान आतंकवाद मुक्त क्षेत्र के लिए काम करेगा : मोदी

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

आशा है पाकिस्तान आतंकवाद मुक्त क्षेत्र के लिए काम करेगा : मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आशा जाहिर की है कि पाकिस्तान दक्षिण एशिया को आतंकवाद मुक्त क्षेत्र बनाने के लिए काम करेगा। समाचार पत्र 'टाइम्स ऑफ इंडिया' में रविवार को प्रकाशित एक साक्षात्कार में मोदी ने कहा है, "हमें आशा है कि पाकिस्तान एक ऐसा सुरक्षि


आशा है पाकिस्तान आतंकवाद मुक्त क्षेत्र के लिए काम करेगा : मोदीप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आशा जाहिर की है कि पाकिस्तान दक्षिण एशिया को आतंकवाद मुक्त क्षेत्र बनाने के लिए काम करेगा।

समाचार पत्र 'टाइम्स ऑफ इंडिया' में रविवार को प्रकाशित एक साक्षात्कार में मोदी ने कहा है, "हमें आशा है कि पाकिस्तान एक ऐसा सुरक्षित, स्थिर और समृद्ध क्षेत्र बनाने के लिए काम करेगा, जो आतंकवाद और हिसा से मुक्त हो।"

मोदी ने कहा कि क्षेत्र में शांति और समृद्धि स्थापित करने के लिए नई दिल्ली की पड़ोसी नीति के तहत पड़ोसियों से अच्छे संबंध बनाना सबसे महत्वपूर्ण है।

मोदी ने कहा, "इसके लिए हमने अपना कार्यकाल शुरू होते ही कई बार पहल की है।" मोदी ने क्रिकेटर से राजनेता बने इमरान खान को पाकिस्तान में इस वर्ष आम चुनाव में उनकी पार्टी 'पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ' (पीटीआई) की जीत पर बधाई दी।