बहुमंजिला इमारत में लगी भीषण आग, महिला की मौत, 15 झुलसे...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

बहुमंजिला इमारत में लगी भीषण आग, महिला की मौत, 15 झुलसे...

गुजरात में अहमदाबाद शहर के जगतपुर इलाके में शुक्रवार को एक बहुमंजिला इमारत में अचानक आग लगने से एक महिला की मौत हो गयी और 15 लोग झुलस गए। अग्निशमन विभाग के कर्मी ने बताया कि जगतपुर रोड पर गोदरेज गार्डन सिटी के सामने 11 मंजिला गणेश जेनेसिस हाउसिंग की


बहुमंजिला इमारत में लगी भीषण आग, महिला की मौत, 15 झुलसे...
गुजरात में अहमदाबाद शहर के जगतपुर इलाके में शुक्रवार को एक बहुमंजिला इमारत में अचानक आग लगने से एक महिला की मौत हो गयी और 15 लोग झुलस गए। अग्निशमन विभाग के कर्मी ने बताया कि जगतपुर रोड पर गोदरेज गार्डन सिटी के सामने 11 मंजिला गणेश जेनेसिस हाउसिंग की पांचवीं-छठी मंजिल पर अपराह्न आग लग गयी।
सूचना मिलते ही दमकल की 28 गाडिय़ों के साथ दमकल कर्मी मौके पर पहुंच गए। दमकल कर्मियों ने करीब डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। इमारत की 4, 5, 6, 7वीं मंजिल पर फंसे 35 लोगों को नीचे उतार लिया गया।
इस दौरान करीब 15 लोग आग से झुलसे, घायल और धुंए से दम घुटने से बीमार हो गए। धुंए से दम घुटने से बीमार एक अग्निशमन अधिकारी, एक बालिका सहित नौ लोगों को सोला सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। बताया जा रहा है कि उनमें से एक महिला की पहले ही मौत हो चुकी थी। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।