विवाहिता से पति व सास, ससुर ने की मारपीट

 
विवाहिता से पति व सास, ससुर ने की मारपीट
उमरिया। कोतवाली थाना अंतर्गत गांधी चौक में अपने पिता के साथ बाजार आयी महिला के साथ उसके ही पति और ससुराल वालों ने मारपीट की है, जिससे पीडि़त महिला गम्भीर बताई जा रही है। 

अचानक हये इस हादसे से घबराई महिला ने पुलिस से शिकायत की है,विवेचक अलका पटेल ने बताया कि शिकायत पर पीडि़ता के पति सत्येंद्र पिता रमेश यादव,ससुर रमेश यादव, सास सिया बाई के विरुद्ध अपराध क्र 193/19 धारा 294, 323, 506, 34 का प्रकरण पंजीबद्ध कर मामले पर विवेचना की जा रही है। 

सूत्र बताते है कि ग्राम अमहा निवासी पीडि़त महिला का विवाह वर्ष 2013 में ग्राम धमोखर निवासी सत्येंद्र यादव के साथ हुवा था, शुरुआती महीनों में सब कुछ ठीक था, पर कुछ ही महीनों में पति और ससुराल पक्ष के दूसरे सदस्य अनर्गल विवाद कर शारीरिक यातना के साथ मारपीट करने लगे।

रोज-रोज की घटना से परेशान पीडि़ता गत दिसम्बर माह में मासूम बेटी को लेकर अपने पिता के घर मायके आ गयी।

बताया जाता है कि बुधवार की दोपहर पीडि़ता अपने पिता कोदू यादव के साथ घरेलू सामान खरीदने मुख्यालय स्थित बाजार आयी थी, पीडि़ता की माने तो गांधी चौक के पास उसके ससुराल पक्ष से उसके पति, सास एवं ससुर मिल गए और ससुराल चलने का दबाव बनाने लगे,बताया जाता है कि पीडि़ता ने इसका विरोध किया और कहा कि गांव में मामले को लेकर पंचायत बैठेगी जिसके बाद ही हम ससुराल जाएंगे।

इसी बात पर ससुराल पक्ष के लोग बिफर गए,और भद्दी भद्दी गाली देते हुवे उसके साथ मारपीट किये है,इस घटना में पीडि़ता के सर सहित शरीर के दूसरे हिस्सों में चोट पहुंची है।

From around the web