पत्नी की हत्या के आरोप में पति गिरफ्तार

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

पत्नी की हत्या के आरोप में पति गिरफ्तार

लखनऊ। ठाकुरगंज पुलिस ने पत्नी की हत्या के आरोप में फरार चल रहे हैं पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है । एसपी पश्चिमी विकास चंद्र त्रिपाठी की टीम में प्रभारी निरीक्षक ठाकुरगंज नीरज ओझा ने बताया कि पिछली दो जुलाई को नफीसा बानो की हत्या के आरोप में नफी


पत्नी की हत्या के आरोप में पति गिरफ्तार
लखनऊ।  ठाकुरगंज पुलिस ने पत्नी की हत्या के आरोप में फरार चल रहे हैं पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है । एसपी पश्चिमी विकास चंद्र त्रिपाठी की टीम में प्रभारी निरीक्षक ठाकुरगंज नीरज ओझा ने बताया कि पिछली दो जुलाई को नफीसा बानो की हत्या के आरोप में नफीसा के पति मोहम्मद अफजल उर्फ कल्लू निवासी मेहता बिहार एकता नगर को पुलिस ने कालीचरण स्कूल के पास से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

हत्या घरेलू कलह के चलते मोबाइल खरीदने के लिए पत्नी से पैसे मांगने को लेकर की गई थी। पति और पत्नी के संबंध ठीक नहीं थे। आए दिन पति मारता पीटता था। मृत पत्नी अपने विकलांग बच्चे के लिए जरूरी खर्चे के लिए मायके से मिलने वालों को जब लाती थी तो पति जबरदस्ती अपने लिए मोबाइल खरीदने के लिए मांग रहा था। काफी विवाद होने के बाद गुस्से में आकर 5000 रुपये गैस चूल्हे में आग लगा दिया। जिसके कारण पति-पत्नी में झगड़ा बढ़ गया तो स्टील के पाइप से सिर पर डंडा मारकर पत्नी की हत्या कर दी थी। आरोपी के पास से कपड़े और हत्या में प्रयुक्त आला कत्ल भी बरामद कर लिया गया है।