चरित्र शंका को लेकर पति ने पत्नी को पीटा...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

चरित्र शंका को लेकर पति ने पत्नी को पीटा...

कोरबा। चरित्र शंका को लेकर एक पती ने अपनी पत्नी की जमकर पिटाई कर दी। घरेलु हिंसा का यह मामला बालको थाना क्षेत्र के खरमोरा अटल आवास का है। पती के पिटाई से पत्नी के शरीर पर गहरे जख्म पड़ गए है। पती के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर पत्नी ने बालको थाने


चरित्र शंका को लेकर पति ने पत्नी को पीटा...
कोरबा। चरित्र शंका को लेकर एक पती ने अपनी पत्नी की जमकर पिटाई कर दी। घरेलु हिंसा का यह मामला बालको थाना क्षेत्र के खरमोरा अटल आवास का है। पती के पिटाई से पत्नी के शरीर पर गहरे जख्म पड़ गए है। पती के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर पत्नी ने बालको थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

बालको थाना क्षेत्र के खरमोरा अटल आवास में रहने वाली एक महिला का विवाद अय्सर अपने पति के साथ होता था। इसकी वजह पति पत्नी के चरित्र को लेकर संदेह करना है जिसके कारण आए दिन दोनों के बीच विवाद होता था। शराब के नशे में अय्सर मदहोश होकर रमेश पत्नी के साथ बुरा बर्ताव करता था। बीती रात को भी कुछ ऐसा ही हुआ।

शराब पीकर रमेश घर पहुंचा और पत्नी के साथ विवाद करते हुए पिटाई कर दी। रमेश ने लक्ष्मी को कितनी बेरहमी से पीटा हैं इसकी गवाही लक्ष्मी के पीठ और हाथ पर मौजूद जख्म के निशान दे रहे हैं। पति के द्वारा लगातार दिए जाने वाली शारीरिक यातनाओं से परेशान होकर लक्ष्मी ने बालको थाने में पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है।

बताया जा रहा है कि रमेश मंझवार ने इससे पहले भी एक बार पत्नी की बुरी तरह पिटाई कर दी थी जिसके कारण उसे अस्पताल में भर्ती होना पड़ गया था। उस समय तो लक्ष्मी ने पति को बख्श दिया था लेकिन इस बार रमेश के खिलाफ कार्रवाई को लेकर पत्नी अड़ गई है। लक्ष्मी की शिकायत पर पुलिस जुर्म दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।