पति का दावा- मेरे हाथों से रोज पिटोगी तो मिलेगा स्वर्ग...

 
पति का दावा- मेरे हाथों से रोज पिटोगी तो मिलेगा स्वर्ग...
झारखंड में रहने वाली एक महिला ने अपने पति पर आरोप लगाया है कि वो उसे रोज पीटता है। 25 साल की मनदीप संधु ने कहा कि पीटने से पहले वो कहता है कि जो पत्नी अपने पति से रोज पिटती है उसे स्वर्ग मिलता है। महिला ने बताया कि मेरी शादी 2017 में झारखंड के गुमला में हुई थी।

शादी के दो दिन बाद ही मेरे पति, सास, ससुर, देवर और ननद ने दहेज के लिए मुझे पीटना शुरू कर दिया था। अपनी दर्दभरी दास्तां सुनाते हुए महिला ने आरोप लगाया कि पति रोजाना यही कहकर मुझे मारता है कि जो पत्नी अपने पति से पिटती है, उसे स्वर्ग मिलता है। वैसे भी तुमसे शादी करना मेरा मिशन था, जो पूरा हुआ।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार महिला ने कहा कि मैंने इसको लेकर महिला थाने में शिकायत की। परिवार परामर्श केंद्र गई। दो बार जनसुनवाई में भी शिकायत की, लेकिन कहीं कुछ नहीं हुआ। महिला का पति गौरव सचदेव इंडियन रिजर्व बटालियन-2 में कांस्टेबल है।

महिला ने आगे कहा कि वो हमेशा यही कहता है कि तू कुछ भी कर ले पुलिस मेरा कुछ नहीं कर पाएगी। वो मेरा ही साथ देगी। मनदीप संधु ने मंगलवार को पुलिस की जनसुनवाई में अधिकारियों से कहा कि मैं उसे कड़ी सजा दिलवाना चाहती हूं। एसएसपी ने कार्रवाई करने की बात कही है। 

From around the web