5 बेटियां होने पर पति ने पत्नी को घर से निकाला

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

5 बेटियां होने पर पति ने पत्नी को घर से निकाला

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के छतरपुर में एक पति ने पत्नी को पांच बेटियों समेत घर से निकाल दिया। ये मामला उस वक्त चर्चा में आया, जब मंगलवार को अपनी पांच बेटियों के साथ जनसुनवाई में कलेक्टर से शिकायत करने पहुंचीं। यहां कलेक्टर नहीं मिले तो महिला ने रो-रोक


5 बेटियां होने पर पति ने पत्नी को घर से निकालानई दिल्ली। मध्य प्रदेश के  छतरपुर में एक पति ने पत्नी को पांच बेटियों समेत घर से निकाल दिया। ये मामला उस वक्त चर्चा में आया, जब मंगलवार को अपनी पांच बेटियों के साथ जनसुनवाई में कलेक्टर से शिकायत करने पहुंचीं। यहां कलेक्टर नहीं मिले तो महिला ने रो-रोकर एसडीएम को समस्या बताई, लेकिन उन्होंने भी महिला दुत्कार दिया।

न्याय की आस में पांच बेटियों के साथ कलेक्टर के पास पहुंची इस महिला को एसडीएम ने बाहर निकाल दिया और महिला के साथ आए वकील से कहा कि इसे अपने साथ ले जाओ। 

छतरपुर में महीने भर के अंदर जिले में एक विवाहिता को बेटियों की वजह से घर से निकालने का ये दूसरा मामला है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जनसुनवाई में पहुंची महिला मनोज कुशवाहा कलेक्टर के ना मिलने पर एसडीएम केके पाठक के पास पहुंचीं और रो-रो कर अपनी समस्या सुनाई।

एसडीएम पाठक महिला को देखकर बिना समस्या सुने वहां से उठकर चले गए। जाते-जाते एसडीएम पाठक ने महिला के साथ आए वकील कह दिया कि इसे अपने घर में रख लो। इसके बाद महिला एसपी ऑफिस चली गई।