पत्नी के चरित्र पर संदेह को लेकर पति ने कर दी हत्या

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

पत्नी के चरित्र पर संदेह को लेकर पति ने कर दी हत्या

जगदलपुर। पत्नी के चरित्र पर लगातार शक को लेकर बढ़े विवाद ने एक परिवार को बिखेर दिया। चरित्र शंका के चलते पति ने अपनी पत्नी को कुदाली मारकर हत्या कर दी। मामले के बारे में जानकारी देते हुए सुकमा थाना प्रभारी ने बताया कि मुलागुड़ा में पदस्थ शिक्षिका सा


पत्नी के चरित्र पर संदेह को लेकर पति ने कर दी हत्या
जगदलपुर। पत्नी के चरित्र पर लगातार शक को लेकर बढ़े विवाद ने एक परिवार को बिखेर दिया। चरित्र शंका के चलते पति ने अपनी पत्नी को कुदाली मारकर हत्या कर दी।
मामले के बारे में जानकारी देते हुए सुकमा थाना प्रभारी ने बताया कि मुलागुड़ा में पदस्थ शिक्षिका साधना तारम की आज सुबह उसके पति दिनेश तारम ने सरकारी निवास में ही उसकी हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि 2012 में दोनों ने प्रेम विवाह किया था। महिला शिक्षिका के 2 बच्चे भी हैं, जिसमें एक 6 वर्ष की बेटी है तो दूसरी 3 वर्ष की है। पति पत्नी दोनों झापरा के शिक्षक आवास में सपरिवार रहते थे।
विगत कई दिनों से दिनेश साधना के चरित्र पर शक करता था और आए दिन इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद होता रहता था। 11 अप्रैल को दिनेश मतदान करवाकर रात 12 बजे अपने घर पहुंचा, जहां रात को ही दोनों के बीच फिर चरित्र शक को लेकर विवाद हुआ, जहां दिनेश ने गुस्से में आकर आज सुबह अपनी पत्नी को कुदाली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी ने थाने में सरेंडर कर दिया।