'हनी ट्रैप' के लिए दबाव बनाता था पति, पत्नी ने उठाया ये कदम...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

'हनी ट्रैप' के लिए दबाव बनाता था पति, पत्नी ने उठाया ये कदम...

देहरादून। लव मैरिज के बाद पत्नी को तलाक दे दिया। उसके बाद तलाकशुदा पति हनी ट्रैप के लिए दबाव बनाने लगा। जब पत्नी कुछ न कर सकी तो उसने अपने हाथ खून से रंग लिए। तलाक देने के बाद भी उत्पीड़न का सिलसिला बदस्तूर जारी रहने से बेइंतहा खफा एक महिला ने रविवा


'हनी ट्रैप' के लिए दबाव बनाता था पति, पत्नी ने उठाया ये कदम...देहरादून। लव मैरिज के बाद पत्नी को तलाक दे दिया। उसके बाद तलाकशुदा पति हनी ट्रैप के लिए दबाव बनाने लगा। जब पत्नी कुछ न कर सकी तो उसने अपने हाथ खून से रंग लिए।

तलाक देने के बाद भी उत्पीड़न का सिलसिला बदस्तूर जारी रहने से बेइंतहा खफा एक महिला ने रविवार रात अपने तलाकशुदा शौहर की गर्दन रेतकर उसे मौत के घाट उतार दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार महिला सीधे इंदिरा नगर पुलिस चौकी पहुंची और यह कहकर पुलिस को सकते में डाल दिया कि मैंने अपने अपने पति को मार डाला है, अब आपको जो करना है करो। घटना देहरादून के वसंत विहार थाना क्षेत्र की है।

परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है। पुलिस को संदेह है कि वारदात में सलमा के अलावा भी कोई शामिल हो सकता है।