बहुत जोर लगा रही हूं कि हमारे मुसलमान भाई भी हमारे साथ आएं : मेनका गांधी

 
बहुत जोर लगा रही हूं कि हमारे मुसलमान भाई भी हमारे साथ आएं : मेनका गांधीबीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी मुस्लिमों पर दिए अपने बयान के वायरल होने के बाद आईटी सेल पर भड़क उठी हैं। उन्‍होंने कहा कि हमारे आईटी सेल को केयर अप करने की जरूरत है।

मेनका ने अपने बयान पर सफाई दी कि वह लिखा हुआ नहीं पढ़ती हैं और उन्‍होंने जो कुछ भी बोला वह दिल से बोला। मेनका आईटी सेल से इतना नाराज हो गईं कि उन्‍होंने यहां तक कह दिया कि उन्‍हें पता नहीं कि आईटी सेल की जरूरत है या नहीं।  एनबीटी की रिपोर्ट के अनुसार मेनका ने कहा, मैं जो बोलती हूं, रटा नहीं है दिल का है। मैंने जो उनको (मुसलमानों को) बोला और जो टीवी पर दिखाया गया वह बिल्कुल अलग था।

मुझे इस पर घबराहट इसलिए हुई, क्योंकि मैं ऐसी नही हूं। मैं पहले दिन से आई और बहुत जोर लगा रही हूं कि हमारे मुसलमान भाई भी हमारे साथ आएं, चाहे कुछ ही आएं। हमारे आईटी सेल ने कोई रिऐक्शन नहीं लिया।

उन्‍होंने कहा, 'आईटी सेल ने न हमारा भाषण लिया और न कुछ किया। अब पता नहीं मुझे ऐसे आईटी सेल की जरूरत है या नहीं। आईटी सेल वाले पूरे दिन टिक-टिक करके हमारी तस्वीरें डालें, इससे इलेक्शन नहीं होगा। और आपलोग को जब भी लगे कि हम लोग शिकार बन जाएं और अभी तो शिकार शुरू ही हुआ है, लेकिन मेरी जबान ऐसी ही घरेलू है।'

From around the web