जन्म से इस्लाम को मानती आई हूं और हमेशा इस्लाम को मानूंगी: नुसरत जहां

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

जन्म से इस्लाम को मानती आई हूं और हमेशा इस्लाम को मानूंगी: नुसरत जहां

तृणमूल कांग्रेस सांसद और और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल में उन्होंने अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड निखिल जैन से शादी की है। शादी के बाद तुरंत बाद 25 जून को नुसरत पहली बार संसद पहुंचीं और उन्होंने शपथ ली। बता दें वैसे


जन्म से इस्लाम को मानती आई हूं और हमेशा इस्लाम को मानूंगी: नुसरत जहां
तृणमूल कांग्रेस सांसद और और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल में उन्होंने अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड निखिल जैन से शादी की है। शादी के बाद तुरंत बाद 25 जून को नुसरत पहली बार संसद पहुंचीं और उन्होंने शपथ ली।

बता दें वैसे पहली बार जब नुसरत जहां चुनाव जीतने के बाद पहली बार संसद पहुंचीं थी तो उन्हें उनके कपड़ों को लेकर ट्रोल किया गया था। लेकिन हाल में शपथ ग्रहण के दौरान उन्हें देख हर कोई हैरान रह गया। शपथ लेने संसद में पहुंचीं नुसरत ने मांग में सिंदूर, हाथ में मेहंदी, लाल चूड़ा और साड़ी पहनी हुई थी। उनका ये लुक देख हर कोई चौंक गया। लेकिन इस बार भी ट्रोलर्स ने उनका पीछा नहीं छोड़ा और फिर से उन्हें ट्रोल कर दिया।

दरअसल, नुसरत अपनी मांग में भरे सिंदूर को लेकर लोगों के निशाने पर आईं। लोगों का कहना था कि नुसरत एक मुस्लिम लड़की हैं तो वो सिंदूर कैसे लगा सकती हैं।


अब इस मामले पर नुसरत जहां ने चुप्पी तोड़ी है। एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान नुसरत ने कहा, वो इस मामले पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहतीं। उन्होंने कहा कि वो जन्म से इस्लाम को मानती आई हैं और हमेशा इस्लाम को मानेंगी। लेकिन शादी के बाद वो अपने पति के घर के रीति रिवाजों को भी फॉलो करेंगी।