मैंने कोई आपत्तिजनक या गैरकानून बात नहीं की है: ओवैसी

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

मैंने कोई आपत्तिजनक या गैरकानून बात नहीं की है: ओवैसी

नई दिल्ली। AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी के भाई अकबरुद्दीन ने ‘भड़काऊ’ भाषण पर प्रेस रिलीज जारी कर सफाई दी है। अकबरुद्दीन ने कहा कि मैंने कोई आपत्तिजनक या गैरकानून बात नहीं की है। कुछ लोग राजनीतिक स्वार्थ के लिए शब्दों को तोड़-मरोड़ रहे हैं। दरअसल अकबरु


मैंने कोई आपत्तिजनक या गैरकानून बात नहीं की है: ओवैसी
नई दिल्ली। AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी के भाई अकबरुद्दीन ने ‘भड़काऊ’ भाषण पर प्रेस रिलीज जारी कर सफाई दी है। अकबरुद्दीन ने कहा कि मैंने कोई आपत्तिजनक या गैरकानून बात नहीं की है। कुछ लोग राजनीतिक स्वार्थ के लिए शब्दों को तोड़-मरोड़ रहे हैं।

दरअसल अकबरुद्दीन ओवैसी एक बार फिर से उस समय विवादों में आ गए जब उन्होंने 6 साल पहले दिए अपने 15 मिनट वाले बयान का जिक्र करते हुए कहा कि दुनिया उसी से डरती है जो डराता है। अकबरुद्दीन ने कहा 15 मिनट ऐसा घाव है जो अभी तक नहीं भर सका।

बता दें कि अकबरुद्दीन ओवैसी लंबी बीमारी से ठीक होने के बाद हैदराबाद जनसभा को संबोधित कर रहा थे। तेलंगाना के करीबनगर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अकबरुद्दीन ने मॉब लिंचिंग का जिक्र करते हुए अपने 15 मिनट वाले भाषण का जिक्र किया।

इंडिया टीवी न्यूज़ डॉट कॉम के अनुसार, ओवैसी ने सभा में उसको सुनने के लिए आए लोगों से कहा कि उन्हें राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ, बजरंग दल और भारतीय जनता पार्टी से डरने की जरूरत नहीं है, ओवैसी ने कहा कि ये लोग उसका बाल भी बांका नहीं कर सकते।