मैं कभी भगवान से कुछ नहीं मांगता: PM मोदी

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

मैं कभी भगवान से कुछ नहीं मांगता: PM मोदी

लोकसभा चुनाव के लिए लगातार चुनावी सभाओं के बाद जब चुनाव प्रचार थमा तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केदारनाथ में बाबा भोलेनाथ के दर्शन के लिए पहुंचे. वह केदारनाथ और बद्रीनाथ के दर्शन के लिए दो दिवसीय दौरे पर गए हैं. वह रविवार को केदारनाथ में पूजा अर्चना


मैं कभी भगवान से कुछ नहीं मांगता: PM मोदी
लोकसभा चुनाव के लिए लगातार चुनावी सभाओं के बाद जब चुनाव प्रचार थमा तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केदारनाथ में बाबा भोलेनाथ के दर्शन के लिए पहुंचे. वह केदारनाथ और बद्रीनाथ के दर्शन के लिए दो दिवसीय दौरे पर गए हैं. वह रविवार को केदारनाथ में पूजा अर्चना के बाद बद्रीनाथ मंदिर जाएंगे. 

रविवार को केदारनाथ में पूजा-अर्चना करने के बाद पीएम मोदी ने मीडिया कर्मियों से बात करते हुए कहा कि, वह भगवान से कभी कुछ नहीं मांगते.

शनिवार को प्रधानमंत्री केदारनाथ मंदिर में दर्शन करने पहुंचे, जिसके बाद वहां उन्होंने गुफा में ध्यान लगाया. प्रधानमंत्री आज बद्रीनाथ जाएंगे.

सबसे पहले तो मैं इलेक्शन कमीशन का आभार मानता हूं. ये मेरा सौभाग्य है कि अध्यात्मिक चेतना की भूमि पर कई वर्षों से मुझे जाने का मौका मिलता रहा है. इन दिनों केदारनाथ बार-बार आने का मौका मिलता रहा. केदारनाथ में जब आपदा आई, उस समय में यहां पहुंचा था.

दिल में एक कसक थी मुझे यहां कुछ करना चाहिए. गुजरात में रहते हुए अपनी तरफ से कुछ प्रयास करता रहता था. लेकिन प्रधानमंत्री बना, सौभाग्य से उत्तराखंड में भी सरकार बनी.