मैं जन्‍म से मुस्लिम थी और आज भी मुस्लिम हूं: नुसरत जहां

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

मैं जन्‍म से मुस्लिम थी और आज भी मुस्लिम हूं: नुसरत जहां

पश्चिम बंगाल की बसीरहाट लोकसभा सीट से तृणमूल कांग्रेस सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां माथे पर सिंदूर, हाथों में चूड़ियां और साड़ी पहनकर संसद पहुंचने के बाद से ही लगातार कट्टरपंथियों के निशाने पर चल रही हैं। इस्कॉन मंदिर में श्री जगन्नाथ यात्रा में शाम


मैं जन्‍म से मुस्लिम थी और आज भी मुस्लिम हूं: नुसरत जहां
पश्चिम बंगाल की बसीरहाट लोकसभा सीट से तृणमूल कांग्रेस सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां माथे पर सिंदूर, हाथों में चूड़ियां और साड़ी पहनकर संसद पहुंचने के बाद से ही लगातार कट्टरपंथियों के निशाने पर चल रही हैं।

इस्‍कॉन मंदिर में श्री जगन्‍नाथ यात्रा में शामिल होने पहुंची नुसरत जहां ने एक बार फिर से स्‍पष्‍ट किया कि वह जन्‍म से मुस्लिम थीं और आज भी मुस्लिम हैं। नुसरत गुरुवार को श्रीजगन्‍नाथ रथयात्रा में शामिल हुईं जिसके बाद वह एक बार फिर कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गईं।

हिंदू बिजनसमैन निखिल जैन से शादी रचाने वाली नुसरत जहां ने अपने खिलाफ जारी कथित फतवे पर कहा, 'जो चीजें आधारहीन होती हैं, मैं उन पर ध्‍यान नहीं देती हूं। मैं अपना धर्म जानती हूं। मैं जन्‍म से मुस्लिम हूं और आज भी मुस्लिम हूं। यह आस्‍था का मामला है। इसे आपको अपने अंदर से महसूस करना होता है न कि अपने दिमाग से।'

नुसरत जहां कोलकाता के इस्‍कॉन मंदिर से निकली रथयात्रा के दौरान विशेष अतिथि थीं और सीएम ममता बनर्जी के साथ पूरे कार्यक्रम के दौरान मौजूद रहीं।