बीजेपी छोड़ी तो छोड़ दूंगा राजनीति: वरुण गांधी

 
बीजेपी छोड़ी तो छोड़ दूंगा राजनीति: वरुण गांधी
लखनऊ। सुलतानपुर से निवर्तमान बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने कांग्रेस में शामिल होने की चर्चाओं को एक बार फिर अफवाह करार दिया है। बता दें कि वरुण गांधी इस बार अपनी मां मेनका गांधी की सीट पीलीभीत से चुनावी मैदान में हैं, जबकि मां मेनका गांधी सुलतानपुर से बीजेपी प्रत्याशी हैं। हाल ही में ऐसी चर्चाएं थीं कि वरुण गांधी बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं, लेकिन वरुण ने हमेशा की तरह एक बार फिर इन अफवाहों को खारिज किया है।
वरुण गांधी ने कहा कि मैंने 15 साल पहले बीजेपी जॉइन की थी। जिस दिन मैंने बीजेपी की सदस्यता ली थी, उसी दिन कहा था कि अगर मैंने बीजेपी छोड़ी तो वह राजनीति में मेरा आखिरी दिन होगा। जो उस समय कहा था, वही आज भी सत्य है। पीलीभीत से चुनाव लडऩे को लेकर वरुण ने कहा कि मैं पीलीभीत से पहले भी सांसद रह चुका हूं। दोनों लोकसभा क्षेत्र हमारे लिए घर की तरह हैं। पार्टी नेतृत्व ने जो फैसला लिया, हमने बस उसे माना है।
सपा-बसपा गठबंधन पर उन्होंने कहा कि एक बार फिर चुनावों में मोदी को लेकर अपार जनसमर्थन देखने को मिल रहा है। उन्होंने समाज कल्याण की जो योजनाएं गांवों तक पहुंचाईं, उसका असर इस बार के चुनाव में दिखेगा। एसपी-बीएसपी गठबंधन जाति आधारित राजनीति कर रहा है, उन्हें नहीं पता है कि लोग अब इसके लिए वोट नहीं करते हैं।

From around the web