IAS की अपर निजी सचिव ने की महिला सिपाही से अभद्रता

 
IAS की अपर निजी सचिव ने की महिला सिपाही से अभद्रता
जसपुर/लखनऊ। संवाददाता
फेसबुक पर पति के नाम से फर्जी आईडी बनाकर दूसरे लोगों को गाली गलौज करने के मामले में दो महिलाओं के नाम सामने आने पर पुलिस ने एक महिला को पूछताछ के लिए बुलाया तो उसने रोब गांठते हुए कोतवाली में ही महिला सिपाही सेअभद्रता कर दी। महिला लखनऊ में एक आईएएस की अपर निजी सचिव बताई गई है। महिला के माफी मांगने पर पुलिस ने उसे धारा ४१ का नोटिस देकर छोड़ दिया।
बता दें कि ग्राम उमरपुर निवासी सुमित चैहान ने माह फरवरी में एसएसपी को पत्र देकर अज्ञात व्यक्ति द्वारा उसके नाम से फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर अन्य लोगों से साथ गाली गलौज अभद्रता करने का आरोप लगाते हुए शिकायत की थी। पुलिस ने मामले में साइबर सेल से जांच सौंपकर फेसबुक के लीगल मैनेजर को कैलीर्फाेनिया पत्र  के जरिये फेसबुक एकाउंट के बारे में जानकारी मांगी थी। पिछले माह साइबर सैल ने एक मोबाइल नंबर से दो फेसबुक आईडी चलाने की रिपोर्ट दी। साथ ही कैलिर्फाेनिया से भी आइडी चलाने की जानकारी मिली। एसएसपी के आदेश पर पुलिस ने कुछ दिन पहले अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।
रविवार को जांच अधिकारी एवं कोतवाल अबुल कलाम ने फर्जी आईडी चलाने वाली महिला लवली चैहान निवासी ग्राम देहलावाला बिजनौर को पूछताछ के बुलाया। बताते है कि आईडी एवं मोबाइल नंबर तस्दीक करने को कोतवाल के कहने पर महिला सिपाही ने महिला से मोबाइल मांगे तो उसने महिला सिपाही से ही अभद्रता कर दी। मामला बढ़ने पर महिला ने कोतवाली में सब सामने महिला सिपाही से लिखित माफी मांग ली।पुलिस ने महिला के दोनो सिम एवं मोबाइल को जब्त कर उसे धारा ४१ का नोटिस देकर छोड़ दिया। कोतवाल अबुल कलाम ने बताया कि लवली चैहान चिकित्सा एवं परिवार कल्याण विभाग लखनऊ के प्रमुख सचिव की अपर निजी सचिव है।उसका अपने पति से विवाद चल रहा है। उसने ही अपने नंबरों से पति के नाम की फर्जी आईडी बना रखी है। बताया कि महिला सिपाही से माफी मांगने एवं मुकदमे में धारा ४१ का नोटिस देकर उसे घर भेज दिया गया है।  

From around the web