पाकिस्तान से गोली आएगी, तो यहां से गोला जाएगा: अमित शाह

 
पाकिस्तान से गोली आएगी, तो यहां से गोला जाएगा: अमित शाह
दिल्ली में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की दूसरी रैली भी उनके लेट आने की वजह से चर्चा में रही। साउथ दिल्ली की रैली में वह डेढ़ घंटे देरी से पहुंचे थे।

शनिवार को रोहिणी के जापानी पार्क की रैली में अमित शाह ढाई घंटे देरी से पहुंचे। शाह ने रैली में कहा कि पाकिस्तान से गोली आएगी, तो यहां से गोला जाएगा। ईंट का जवाब पत्थर से दिया जाएगा।

अमित शाह जब रैली के मंच पर पहुंचे, तब तक आधे से ज्यादा लोग वापस लौट चुके थे और कुर्सियां खाली हो चुकी थीं। हालांकि, शाह ने अपनी गलती मानने में देर नहीं की और लेट आने के लिए मैदान में मौजूद लोगों से माफी भी मांगी।

एनबीटी की रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने बताया कि वह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के लोकसभा क्षेत्र अमेठी में रोड शो कर रहे थे। वहीं से वापस आने में उन्हें देरी हुई। अमित शाह इतनी जल्दी में थे कि उन्होंने स्वागत-सत्कार की औपचारिकता पूरी करने का भी इंतजार नहीं किया और मंच पर आकर सीधे भाषण शुरू कर दिया।

शुरुआत में जब उन्होंने भारत माता की जय का नारा लगवाया और लोगों में जोश नहीं दिखा, तो उन्होंने कहा कि 'लेट हुआ, तो क्या हो गया। नारा तो जोर से लगाओ।' देरी से आने के लिए माफी मांगते हुए उन्होंने कहा, 'मैं आपको यह खबर देना चाहता हूं कि इस बार अमेठी में भी कमल खिलने जा रहा है।'  शाह ने कहा, 'मुझे ज्यादा लंबी बात नहीं करनी है।' इस बीच, कुछ लोग नारे लगाने लगे, तो उन्होंने नाराज होते हुए कहा कि अरे यार, सुन लो 5 मिनट। उन्होंने कहा कि वह फिर से इन क्षेत्रों में आएंगे और केजरीवाल का पर्दाफाश करेंगे। 

From around the web