बेटे को PUBG खेलने से रोका तो पिता की गर्दन काटकर ले ली जान

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

बेटे को PUBG खेलने से रोका तो पिता की गर्दन काटकर ले ली जान

नई दिल्ली। कर्नाटक के बेलगावी जिले में मोबाइल गेम PUBG को लेकर एक बेटे ने अपने पिता की हत्या कर दी. बेटे को पबजी खेलने की बुरी लत लग गई थी, जिससे उसके पिता काफी परेशान थे. इस मामले में पुलिस ने बेटे के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी


बेटे को PUBG खेलने से रोका तो पिता की गर्दन काटकर ले ली जान
नई दिल्ली। कर्नाटक के बेलगावी जिले में मोबाइल गेम PUBG को लेकर एक बेटे ने अपने पिता की हत्या कर दी. बेटे को पबजी खेलने की बुरी लत लग गई थी, जिससे उसके पिता काफी परेशान थे. इस मामले में पुलिस ने बेटे के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है।

26 साल के रघुवीर को PUBG खेलने की लत लग गई थी. इस बात से उसके पिता शंकरप्पा नाखुश रहते थे. उन्होंने कई बार रघुवीर को इस खेल में समय बर्बाद करने से मना किया, लेकिन वह उनकी नहीं सुनता था. जब पिता ने थोड़ी सख्ती बरती तो रघुबीर उनसे नाराज हो गया।

पुलिस के मुताबिक, रविवार रात रघुवीर काफी समय से PUBG खेल रहा था. इस पर पिता शंकरप्पा ने उसे जमकर डांट लगाई. इस बीच पिता और बेटे में थोड़ी बहस हुई, जिसके बाद रघुवीर भड़क गया।

उसने पहले मां को कमरे में बंद किया. फिर किचन से चाकू लाकर पिता पर कई वार किए और गर्दन काटकर उन्हें मौत के घाट उतार दिया।