अगर हम गटर में हैं, तो हमें गटर से ऊपर उठाइए मोदी सरकार: असदुद्दीन ओवैसी

 
अगर हम गटर में हैं, तो हमें गटर से ऊपर उठाइए मोदी सरकार: असदुद्दीन ओवैसी
कल संसद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण पर आल इंडिया मजलिस-इ-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने अब कहा है कि मोदीजी को शाहबानो याद है, हालांकि अखलाक याद नहीं है। भूत पूर्व पीएम नरसिम्हा राव की सरकार के दौरान ही बाबरी मस्जिद गिरी थी और अगर हम गटर में हैं, तो हमें गटर से ऊपर उठाइए।

आपको जानकारी के लिए बता दें कि पीएम मोदी द्वारा मंगलवार को संसद में राष्ट्रपति के अभिभाषण का जवाब दिया गया था। न्यूज़ ट्रैक पर छपी खबर के अनुसार, अपने भाषण के दौरान पीएम मोदी द्वारा कांग्रेस की केंद्र सरकार में मंत्री रहे एक नेता के बयान का उदाहरण देते हुए सदन में बताया गया कि कांग्रेस के मंत्री ने खुद यह कहा है कि कांग्रेस यह मानती है मुसलमानों के उत्थान की जिम्मेदारी उसकी कतई नहीं है, अगर वो गटर में पड़े रहना चाहते हैं तो उन्हें पड़े रहने दो। मंगलवार को सदन में इस दौरान हंगामा भी हो गया था।

बता दें कि आगे पीएम ने इंटरव्यू का यूट्यूब लिंक साझा करने तक की बात भी कही थी। पीएम द्वारा कांग्रेस के जिस पूर्व मंत्री के इंटरव्यू का जिक्र किया गया है, उस इंटरव्यू में उन्होंने (आरिफ मोहम्मद खान) दावा किया है कि, ‘नरसिम्हा राव जी द्वारा खुद मुझसे यह कहा है कि ये (मुसलमान) हमारे वोटर हैं, हम इन्हें क्यों नाराज करें। हम इनके सामाजिक सुधारक कतई नहीं हैं। कांग्रेस पार्टी समाज सुधार का काम भी नहीं कर रही है।

From around the web