दम हो तो पार्टी से बाहर निकाल कर दिखाओ: अलका लाम्बा

 
दम हो तो पार्टी से बाहर निकाल कर दिखाओ: अलका लाम्बा
दिल्ली की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी (आप) से नाराज चल रहीं चांदनी चौकी से पार्टी विधायक अलका लांबा ने रविवार कहा कि उन्होंने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने का फैसला कर लिया है और आगामी दिल्ली विधानसभा चुनाव निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर लड़ेंगी। इसके साथ ही अलका लांबा ने ‘आप’ को चुनौती दी है कि अगर दम हो तो उन्हें पार्टी से बाहर निकाल कर दिखाएं।

चांदनी चौक से विधायक अलका लांबा कुछ समय से पार्टी नेतृत्व से नाराज चल रही हैं। विधायक ने बताया कि उन्होंने पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा देने का फैसला जनसभा के जरिये क्षेत्र के लोगों की राय लेने के बाद किया है।

AAP विधायक ने बताया कि वह जल्द पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे देंगी, लेकिन विधायक के तौर पर कार्य करना जारी रखेंगी।

अलका लांबा ने ट्वीट कर लिखा, “मेरी जनता का फ़ैसला: आम आदमी पार्टी में सम्मान से समझौते करके रहने से बेहतर है कि मैं पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफ़ा दे दूं, जिसकी घोषणा आज की भी गई है। अगला चुनाव चाँदनी चौक विधानसभा क्षेत्र से आज़ाद उम्मीदवार के तौर पर लड़ूं।” साथ ही अलका लांबा ने आम आदमी पार्टी को चुनौती दी कि अगर पार्टी में दम है तो वह उन्हें बाहर बाहर करें।

From around the web