बड़ा नेता बनना है तो डीएम-एसपी का कॉलर पकड़ो: उद्योग मंत्री कवासी

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

बड़ा नेता बनना है तो डीएम-एसपी का कॉलर पकड़ो: उद्योग मंत्री कवासी

नई दिल्ली। छत्तीसगढ़ के उद्योग मंत्री कवासी लखमा अपने विवादित बयान के बाद चर्चा में आ गए हैं। भूपेश बघेल कैबिनेट में वाणिज्यिक कर (उत्पाद शुल्क) और उद्योग मंत्री लखमा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में लखमा एक छात्र को नेता बनने के लिए कलेक


बड़ा नेता बनना है तो डीएम-एसपी का कॉलर पकड़ो: उद्योग मंत्री कवासी
नई दिल्ली। छत्तीसगढ़ के उद्योग मंत्री कवासी लखमा अपने विवादित बयान के बाद चर्चा में आ गए हैं। भूपेश बघेल कैबिनेट में वाणिज्यिक कर (उत्पाद शुल्क) और उद्योग मंत्री लखमा का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में लखमा एक छात्र को नेता बनने के लिए कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक का कॉलर पकड़ने की सीख देते दिख रहे हैं।

नक्सल प्रभावित सुकमा जिले के कोंटा क्षेत्र के विधायक लखमा ने इस महीने की पांच तारीख को सुकमा जिले के एक स्कूल में शिक्षक दिवस के कार्यक्रम में हिस्सा लिया था। इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद विद्यार्थियों के सामने कुछ दिनों पहले हुई एक घटना के बारे में बताया था।

सोशल मीडिया में वायरल इस वीडियो में लखमा एक स्कूल में कुछ छात्र और कांग्रेस नेता बैठे हुए दिख रहे हैं। बच्चों के साथ बातचीत के दौरान वह एक किस्सा सुनाते हैं कि कुछ दिनों पहले जब एक कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और कांग्रेस के छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पुनिया थे, तब उन्होंने एक छात्र से पूछा कि तुम क्या बनना चाहते हो। छात्र ने कहा था कि वह नेता बनना चाहता है।