कश्मीर की सच्चाई जानना चाहोगे तो गाली खाओगे: अलका

 
कश्मीर की सच्चाई जानना चाहोगे तो गाली खाओगे: अलका
नई दिल्ली। दिल्ली के चांदनी चौक से विधायक तेजतर्रार नेता अलका लांबा ने ट्वीट करके केन्द्र की  भाजपा सरकार पर हमला बोला है।

उन्होंने ट्वीट किया-  कश्मीर की सच्चाई जानना चाहोगे तो गाली खाओगे, कश्मीर में कुछ ठीक नहीं है ये कहा तो गाली खाओगे, कश्मीर में सब ठीक ठाक है ये कहा तो भी गाली खाओगे, इस दौर को भी ख़ामोशी से गुज़र जाने दो।

बता दें कि विपक्ष के नेता लगातार आरोप लगा रहे हैं कि कश्मीर में हाला’त ठीक नहीं हैं और सरकार वहां की वास्तविक स्थिति का किसी को भी पता नहीं लगने दे रही है।हाल ही में कांग्रेस नेता राहुल गांधी जब वहां पहुंचे तो शांति का हवाला देकर उन्हें एयरपोर्ट से ही वापस भेज दिया गया।

मालूम हो कि जम्मू-कश्मीर में अनुच्छे 370 के विशेष प्रावधानों सरकार द्वारा खत्म किए जाने के बाद से ही सुरक्षा व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए क’र्फ्यू लगा हुआ है। हालांकि वहां स्थिति धीरे-धीरे सामान्य हो रही है।

कश्मीर से धारा 370 हटाना आसान नहीं था। इसके लिए सरकार को बहुत पहले से तैयारियां करनी पड़ी। लिहाजा सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए घाटी में 35 हजार से ज्यादा सुरक्षा ब’लों को तैनात किया गया है। खबर आ रही है कि अब कश्मीर में हा’लात सामान्य हो रहे हैं। छात्र-छात्राएं स्कूल और कॉलेज जा रहे हैं। ऑफिस भी खुल गऐ हैं और सड़कों पर लोग भी दिखाई पड़ रहे हैं।

From around the web