UPUKLive की खबर का असर: सक्रिय हुआ सिस्टम, सुगम बन गई सड़क

 
UPUKLive की खबर का असर: सक्रिय हुआ सिस्टम, सुगम बन गई सड़क
राम मिश्रा, अमेठी। एक बार फिर UPUKLive की खबर का असर हुआ है। अमेठी के एक गाँव मे सड़क निर्माण में बरती गई लापरवाही को लेकर हमने प्रमुखता से खबर प्रकाशित की थी, जिसका असर हुआ है। कलेक्टर अमेठी प्रशांत शर्मा ने जिम्मेदारो को बदहाल इंटर लॉकिंग सड़क दुरस्त करने का निर्देश दिया। कलेक्टर के निर्देश के बाद अधिकारियो ने बदहाल सड़क को दुरुस्त करवाया जिसके बाद अब ग्रामीणों में अब हर्ष का माहौल है।
बता दें कि शाहगढ़ विकासखण्ड के परभन-सोरांव में करीब दो महीने पूर्व बनाई गई इंटरलॉकिंग सड़क निर्माण में उस गाँव के ग्रामीणों द्वारा अनियमितता और भ्रष्टाचार का आरोप लगाया यही नही बारिश ने इस सड़क की पोल खोल भी कर रख दी बारिश के होते ही सड़क धस गई और भ्रष्टाचारियो के मंसूबों को उजागर कर दिया इससे नव निर्मित इंटर लॉकिंग सड़क कई जगह से धसकने लगी और ईंटो में दरारे भी पड़ गई।

जिसको लेकर UPUKLive ने ''भ्रष्टाचार होने का और क्या चाहिए सबूत, 2 महीने में नवनिर्मित इंटरलॉकिंग सड़क टूटी'' नामक शीर्षक से खबर फ्लैश की।

हमारी खबर को अमेठी कलेक्टर प्रशांत शर्मा ने प्रमुखता से संज्ञान में लेते हुए जिम्मेदारो को उक्त सड़क मानक के अनुरूप दुरुस्त करने का निर्देश दिया । कलेक्टर के निर्देश के बाद सक्रिय हुए सिस्टम ने इंटर लॉकिंग सड़क को दुरुस्त करवाया। वही ग्रामीणो ने अब जिले के संवेदनशील कलेक्टर और मीडिया कर्मियों को धन्यवाद ज्ञापित किया है।

From around the web