चलती बाइक पर वीडियो बनाते हादसा, 2 किशोरों की मौत

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

चलती बाइक पर वीडियो बनाते हादसा, 2 किशोरों की मौत

वाराणसी। रोहनिया थाना क्षेत्र के नकाई गांव के पास मंदिर की दीवार से बाइक टकराने के कारण दो किशोरों की मौत हो गई और तीसरा घायल हो गया। हादसे के बाद एक वीडियो सामने आया है। इसमें तीनों किशोर चलती बाइक पर वीडियो बना रहे थे। वीडियो में किशोरों ने वही कप


चलती बाइक पर वीडियो बनाते हादसा, 2 किशोरों की मौत
वाराणसी।  रोहनिया थाना क्षेत्र के नकाई गांव के पास मंदिर की दीवार से बाइक टकराने के कारण दो किशोरों की मौत हो गई और तीसरा घायल हो गया। हादसे के बाद एक वीडियो सामने आया है। इसमें तीनों किशोर चलती बाइक पर वीडियो बना रहे थे।

वीडियो में किशोरों ने वही कपड़े पहने हुए हैं जो हादसे के समय उनके शरीर पर हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि हादसे से कुछ दे पहले का वीडियो है।

मंडुवाडीह थाना क्षेत्र के नाथूपुर और भुल्लनपुर निवासी 17 वर्षीय करण राजभर, 17 वर्षीय संदीप विश्वकर्मा और 17 वर्षीय विकास पटेल एक ही बाइक से मंगलवार को दोपहर दफ्फलपुर से मड़ाव की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान बाइक अनियंत्रित हो गई और नकाई चौरा माता मंदिर की दीवार से टकरा गई।

हादसे में तीनों किशोर गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने तत्काल तीनों को पास के भदवर स्थित एक मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया और पुलिस को सूचना दी। अस्पताल पहुंचते ही संदीप और विकास की मौत हो गई। करण को परिजन लंका के निजी अस्पताल ले गए।