निर्दलीय प्रत्याशी बोलीं- मेरी तस्वीरों से छेड़छाड़ कर बनाई वीडियो क्लिप

 
निर्दलीय प्रत्याशी बोलीं- मेरी तस्वीरों से छेड़छाड़ कर बनाई वीडियो क्लिपबेंगलुरु। मंड्या में निर्दलीय प्रत्याशी सुमालता अंबरीश ने कहा है कि उन्हें बदनाम करने के लिए उनके समर्थकों को कई तरह के लालच दिए जा रहे हैं।

उन्होंने चन्नपट्टण में प्रचार के दौरान कहा कि जद-एस के एक वरिष्ठ नेता ने खुद उनसे संपर्क कर बताया कि उन्हें बदनाम करने की योजना बनाई गई है। उनकी तस्वीरों से छेड़छाड़ कर इसे किसी भी तरीके से इस्तेमाल कया जा सकता है। इसके अलावा उनके खिलाफ फर्जी नामों से सोशल मीडिया का इस्तेमाल करने की योजना है। वे इस सिलसिले में चुनाव आयोग से शिकायत करेंगी।

उनकी तस्वीरों से छेड़छाड़ कर वीडियो क्लिप भी तैयार की गई हैं। अगर उनका अपमान हुआ तो वे महिलाओं के साथ धरना देंगी। उन्होंने कहा कि उनके दो करीबी समर्थकों को १५ लाख रुपए और एक भूखंड देने का लालच दिया गया है। कुछ समर्थकों को विदेश के टूर भेजने का भी प्रलोभन दिया गया। पत्रिका की रिपोर्ट के अनुसार सुमालता ने दावा किया कि मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने मंड्या जिले के प्रभारी मंत्री सीएस पुट्टराजू और परिवहन मंत्री डीसी तम्मण्णा को चेतावनी दी है कि अगर निखिल की हार हुई तो उन्हें मंत्रिमंडल से हटाया जाएगा। अन्य विधायकों को बोर्ड और निगम के चेयरमैन के पद से हटाया जाएगा।

From around the web