भारतीय एजेंसियां मुझे किसी न किसी आरोप में फंसाने को बेचैन: जाकिर नाइक

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

भारतीय एजेंसियां मुझे किसी न किसी आरोप में फंसाने को बेचैन: जाकिर नाइक

नई दिल्ली। विवादास्पद इस्लामी उपदेशक जाकिर नाइक ने मंगलवार को दावा किया कि जांच एजेंसियां अपने राजनीतिक आकाओं के इशारे पर उसे फंसाने के लिए कुछ हासिल करने की भरसक कोशिश कर रही हैं। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने धनशोधन का मामला उस पर दर्ज किया था। ईडी न


भारतीय एजेंसियां मुझे किसी न किसी आरोप में फंसाने को बेचैन: जाकिर नाइक
नई दिल्ली। विवादास्पद इस्लामी उपदेशक जाकिर नाइक ने मंगलवार को दावा किया कि जांच एजेंसियां अपने राजनीतिक आकाओं के इशारे पर उसे फंसाने के लिए कुछ हासिल करने की भरसक कोशिश कर रही हैं। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने धनशोधन का मामला उस पर दर्ज किया था। ईडी नाइक के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस (आरसीएन) जारी कराने की कोशिश कर रही है जिसके चलते उसने यह आरोप लगाया है।

नाइक ने यहां एक बयान में कहा कि भारतीय एजेंसियां इतनी बैचैन क्यों हो रही हैं? अपने राजनीतिक आकाओं के निर्देश का पालन करने की बेचैनी। उसने बयान में कहा, निश्चित रूप से यह न्याय करने की बेचैनी नहीं है क्योंकि उन्हें खुद आरोपों पर भरोसा नहीं है। लेकिन यह बेचैनी शर्मनाक है और उनका ध्यान एक चीज से दूसरी पर केंद्रित करने से यह बात दिखाई देती है। वे आतंकवाद से धनशोधन की बात करने लगे और केवल मुझे फंसाने के लिए यह किया जा रहा है।

नाइक ने कहा कि अगर उच्चतम न्यायालय मुझे लिखित में देता है कि मुझे गिरफ्तार नहीं किया जाएगा और दोषी साबित होने तक जेल में नहीं डाला जाएगा तो मैं भारत लौट आऊंगा और आज ही लौट आऊंगा।