नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत का दुनिया में रुतबा: पांडे

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत का दुनिया में रुतबा: पांडे

बिजनौर। उत्तराखंड के शिक्षामंत्री अरविंद पांडे का भाजपा नेता एवं विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी राजपाल चौहान ने समर्थकों के साथ जोरदार स्वागत किया उनको स्मृति चिन्ह के रूप में गाय की प्रतिमा भेंट की। धामपुर में भाजपा नेता भाजपा नेता के टीचर्स कॉलोनी स्


नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत का दुनिया में रुतबा: पांडे
बिजनौर। उत्तराखंड के शिक्षामंत्री अरविंद पांडे का भाजपा नेता एवं विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी राजपाल चौहान ने समर्थकों के साथ जोरदार स्वागत किया उनको स्मृति चिन्ह के रूप में गाय की प्रतिमा भेंट की।

धामपुर में भाजपा नेता भाजपा नेता के टीचर्स कॉलोनी स्थित आवास पर पहुंचे शिक्षा मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश विश्व गुरु बनने की ओर अग्रसर है। प्रधानमंत्री ने भारत की दुनिया भर में विशिष्ट पहचान बनाई है। उन्होंने पाकिस्तान को करारा जवाब देने के साथ ही जम्मू और कश्मीर से धारा 370 एवं 35a हटाकर राष्ट्र की एकता और अखंडता को मजबूती प्रदान की है।

इस अवसर पर लक्ष्य  एजुकेशनल ग्रुप के डायरेक्टर अनुराग चौहान, रवि चौहान, राजीव चौधरी वरुण चौधरी, सूर्य प्रताप सिंह, ठाकुर पृथ्वीराज, नाहिद त्यागी, रोहित कुमार, मुकुल कुमार, नीरज कुमार, संजीव कुमार, वेद प्रकाश, सचिन, दिनेश शर्मा आदि उपस्थित थे।