मासूम बेटियों को नहला रही मां को दिखे पीठ पर ऐसे निशान, खुला मदरसे में हुई ज्यादती का राज

 
मासूम बेटियों को नहला रही मां को दिखे पीठ पर ऐसे निशान, खुला मदरसे में हुई ज्यादती का राज
नोएडा के सेक्‍टर-115 स्थित सोहरखा में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। सोहरखा स्थित एक मदरसे के मौलाना पर मासूम बच्‍ची को बेल्‍ट से पीटने का आरोप लगा है।

पीड़ित परिजनों को इसका पता तब चला जब बच्चियों की मां उनको नहला रही थी। पीड़ि‍त पिता ने इस मामले में सेक्‍टर-49 थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

खबर के अनुसार, कासगंज निवासी एक शख्‍स परिवार के साथ सर्फाबाद में रहता है। वह कैब चलाकर परिवार की रोजी-रोटी चलाता है। उसकी 8 और 6 साल की दो बेटियां हैं। कैब चालक ने उनका दाखिला सोहरखा स्थित मदरसे में करा दिया। वे मदरसे में ही रह रही थीं।

10-15 दिन के अंतराल पर बच्चियां अपने घर आती थीं। 4 मई को कैब चालक उनको घर लेकर आया था। उस दिन जब उनकी मां दोनों को नहला रही थीं तब छोटी बेटी की पीठ पर पिटाई के निशान मिले।


मां के पूछने पर बड़ी बेटी ने बताया कि अरबी भाषा का एक शब्‍द नहीं बोल पाने पर मौलाना ने उसे बेल्‍ट से बुरी तरह पीटा था। आरोप है क‍ि इसके बाद मौलाना ने उसे तब तक पीटा जब तक वह बेहोश नहीं हुई। करीब दो घंटे वह पिटाई से बेसुध पड़ी रही।

इसके अगले दिन जब परिजन मदरसे में शिकायत करने पहुंचे तो उन्‍हें धक्‍के देकर वहां से निकाल दिया गया। इसके बाद उन्‍होंने सेक्‍टर-49 थाने में शिकायत की। सीओ विमल कुमार का कहना है क‍ि एनसीआर दर्ज कर ली गई है। जांच के बाद मौलाना को गिरफ्तार किया जाएगा।

From around the web