डांसर के साथ इंस्पेक्टर ने किया अश्लील डांस, सस्पेंड!

 
डांसर के साथ इंस्पेक्टर ने किया अश्लील डांस, सस्पेंड!
होटल में एक डांसर के साथ ठुमके लगाना महुदा थाना प्रभारी को महंगा पड़ गया। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो की जांच के बाद सोमवार को एसएसपी किशोर कौशल ने महुदा थाना प्रभारी नंदकिशोर सिंह को निलंबित कर दिया।

उनकी जगह पर फिलहाल महुदा अंचल के इंस्पेक्टर रामप्यारे राम को प्रभार सौंपा गया है। मामला  झारखंड के धनबाद जिले की है। 

वायरल वीडियो किसी होटल का है। वीडियो क्लिप में थाना प्रभारी अर्द्धनग्न महिला के साथ कमर लचका रहे हैं। कमर लचकाने के साथ वे गीत के बोल भी गुनगुना रहे हैं। थानेदार की इस प्राइवेट डांस पार्टी के दृश्यों को किसी ने अपने मोबाइल में कैद कर वायरल कर दिया। मामला एसएसपी के संज्ञान में आया तो उन्होंने मामले की जांच के आदेश बाघमारा डीएसपी मनोज कुमार को दिए।

बाघमारा डीएसपी की जांच में यह बात सामने आई है कि थानेदार नशे में थे और नर्तकी के साथ नाचते हुए अश्लील हरकत कर रहे थे। वीडियो का सत्यापन करने के लिए बाघमारा डीएसपी सोमवार को महुदा थाना पहुंचे। एएसआई सूरज मुर्मू की मौजूदगी में थाना प्रभारी से पूछताछ हुई।

थानेदार ने नर्तकी के साथ डांस करने की बात स्वीकार ली और वीडियो को सत्य बताया। सत्यापन के बाद डीएसपी ने एसएसपी को अपनी रिपोर्ट सौंपी। पता लगाया जा रहा है कि थानेदार के साथ और कौन-कौन पुलिसकर्मी मौजूद थे। इस मामले में जिसका भी नाम सामने आएगा, उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई होगी।

From around the web