दरोगा ने खुद को गोली मारकर किया सुसाइड

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

दरोगा ने खुद को गोली मारकर किया सुसाइड

गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को यूपी पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर ने खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली। मृतक सब इंस्पेक्टर मधुप सिंह बागपत के थाना बालैनी में तैनात थे। बताया जा रहा है कि प्रोमोशन रुक जाने के कारण वे पिछले कुछ दिनों से


दरोगा ने खुद को गोली मारकर किया सुसाइड
गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को यूपी पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर ने खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली। मृतक सब इंस्पेक्टर मधुप सिंह बागपत के थाना बालैनी में तैनात थे। बताया जा रहा है कि प्रोमोशन रुक जाने के कारण वे पिछले कुछ दिनों से तनाव में थे।

बुधवार सुबह गाजियाबाद सेक्टर 23 के न्यु फ्रेंड्स कॉलोनी स्थित अपने आवास पर ही उन्होंने अपने रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली।  खबर है कि मुरादाबाद में तैनाती के दौरान सब इंस्पेक्टर मधुप सिंह के खिलाफ सर्विस रिवाल्वर चोरी हो जाने पर एफआईआर दर्ज हुआ था। इस वजह से उनका प्रोमोशन रुका हुआ था। इसी वजह से वे कई दिनों से परेशान चल रहे थे।


घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी सुधीर कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और टीम के साथ जांच में जुट गए। जांच के दौरान घर से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया। नोट में दो अधिकारियों के खिलाफ उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है।