पड़ोसी के घर में घुसकर धारदार हथियार से हमला, 2 महिला सहित 5 घायल

 
पड़ोसी के घर में घुसकर धारदार हथियार से हमला, 2 महिला सहित 5 घायल
अयोध्या।  कैंट थाना क्षेत्र के मोहल्ला कोरी टोला सहादतगंज में शुक्रवार को सुबह लगभग 7 बजे दबंग परिवार ने पड़ोसी के घर में घुसकर धारदार हथियार से धावा बोल दिया। धारदार हथियार के प्रहार से एक ही परिवार की दो महिलाओं सहित पांच लोग घायल हो गये। गम्भीर रूप से तीन घायलों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

पुलिस को दी गयी तहरीर में पीडि़त शुभम पुत्र राम अचल ने कहा है कि घर के पास गली में उसकी साइकिल व बाइक खड़ी थी। पड़ोसन कीर्ति पुत्री स्व. राम सजीवन दरवाजे पर झाडू लगा रहे थे उसने चिल्लाकर साइकिल व बाइक हटाने के लिए कहा और साइकिल को ढ़केल दिया तथा गाली गलौज करने लगी। इसी बींच उसके तीन भाई पंकज उर्फ पंकू, नीरज उर्फ नीरू, धीरज उर्फ गोलू घर के अन्दर से दौड़कर आये और कहा कि अभी सबक सिखाते हैं। दो तीन मिनट के भीतर पंकज, नीरज, धीरज, कीर्ति, कंचन देवी आदि कुल्हाड़ी, हथौड़ा, राड, ईंट गुम्मा लेकर घर में घुस गये तथा परिवार के लोगों पर हमलावर हो गये।

सोनू पर कुल्हाड़ी से हमला किया गया जिससे उसका सर फट गया। लल्लन पर हथौड़े से वार किया गया। गौरव पर भी जानलेवा हमला हुआ बचाव करने दौड़ी तारा देवी व विनीता पर गुम्मे से प्रहार किया गया। पीडि़त का यह भी कहना है कि हमलावर घर में रखा 10 हजार रूपया भी उठा ले गये।

सभी घायलों को लेकर पुलिस चैकी सहादतगंज पर गये जहां मौजूद सिपाहियों ने कहा अस्पताल में भर्ती कराओ पहले इलाज जरूरी है। पीडि़त ने बताया कि तीनों गम्भीर रूप से घायल लोगों का उपचार जिला चिकित्सलय में किया जा रहा है तभा प्राइवेट मेडिकल परीक्षण भी करवा दिया गया है। अभी तक कैंट थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं किया है। 

From around the web