घर में घुस कर मारपीट, महिला का दांत तोड़ा

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

घर में घुस कर मारपीट, महिला का दांत तोड़ा

जसपुर। घर में घुसकर माँ बेटे के साथ मारपीट कर दांत तोड़ने के मामले में गांव के छह लोगों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी पिता पुत्र को हिरासत में ले लिया है। ग्राम खेड़ा लक्ष्मीपुर निवासी आकिल पुत्र महमूद हसन ने कोतवाली में दर्ज क


घर में घुस कर मारपीट, महिला का दांत तोड़ा
जसपुर। घर में घुसकर माँ बेटे के साथ मारपीट कर दांत तोड़ने के मामले में गांव के छह लोगों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी पिता पुत्र को हिरासत में ले लिया है।

ग्राम खेड़ा लक्ष्मीपुर निवासी आकिल पुत्र महमूद हसन ने कोतवाली में दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि गुरूवार रात को वह अपनी मॉ एवं बहन के साथ घर बैठा था। आरोप है कि गांव के शाहरूख, उसके पिता मो. नबी, भाई फिरोज, रिश्तेदार फिजाउल्ला,नसीम अहमद,यूनूस ने एक राय होकर उसके घर पर धावा बोल दिया। तथा गालियां देते हुए मारपीट शुरू कर दी।

विरोध करने पर उसकी माँ हुस्न जहां को भी मारा पीटा। इससे मॉ के दांत टूट गये। हंगामा होने पर आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए उसकी बहन को कार में डालकर ले गए। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी शाहरूख एवं उसके पिता को हिरासत में ले लिया है। विवेचक सैयदुल बहार ने बताया कि मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है।