INX मीडिया केस: किसी अधिकारी ने कुछ गलत नहीं किया, किसी की गिफ्तारी नहीं हो- चिदंबरम

 
INX मीडिया केस: किसी अधिकारी ने कुछ गलत नहीं किया, किसी की गिफ्तारी नहीं हो- चिदंबरम
नई दिल्ली। आईएनएक्स मीडिया केस में जांच एजेंसियों के शिकंजे में फंसे पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदंबरम इन दिनों तिहाड़ जेल में बंद हैं. चिदंबरम नहीं चाहते हैं कि इस केस में शामिल किसी भी अधिकारी को गिरफ्तार किया जाए. पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस नेता का कहना है कि आईएनएक्स मामले में किसी भी अधिकारी की गिरफ्तारी नहीं होनी चाहिए, क्योंकि किसी ने कुछ गलत नहीं किया है. चिदंबरम के हवाले ने उनके परिवार ने उनके आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ये जानकारी दी. चिदंबरम 19 सितंबर तक तिहाड़ जेल में रहेंगे.
चिदंबरम की तरफ से ट्विटर पर लिखा गया, मुझसे लोग पूछते हैं कि आईएनएक्स मीडिया केस में कई अधिकारी लिप्त थे. लेकिन, उन्हें अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया. फिर आपको ही क्योंकि गिरफ्तार किया गया? क्योंकि डॉक्युमेंट्स में आखिरी सिग्नेचर आपके थे? लोगों के इन सवालों का मेरे पास कोई जवाब नहीं है.
एक दूसरा ट्वीट किया गया, किसी भी अधिकारी ने कुछ भी गलत नहीं किया है. मैं नहीं चाहता कि कोई भी अधिकारी गिरफ्तार किया जाए.
बता दें कि पी. चिदंबरम को तिहाड़ की जेल नंबर 7 में रखा गया है. यहां वह विचाराधीन कैदी नंबर-1449 हैं. जेल नंबर-7 में वैसे तो 350 कैदियों को रखने की क्षमता है, लेकिन यहां करीब 650 कैदी बंद हैं. इनमें विचाराधीन और सजायाफ्ता दोनों ही तरह के कैदी शामिल हैं. जेल में बदबू की वजह कैदियों की बढ़ती भीड़ और गंदगी भी हो सकती है. हालांकि, चिदंबरम ने अभी तक जेल प्रशासन से ऐसी बदबू की शिकायत नहीं की है.

From around the web