कश्मीर से 370 हटाए जाने पर इरफान पठान ने दिया बड़ा बयान...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

कश्मीर से 370 हटाए जाने पर इरफान पठान ने दिया बड़ा बयान...

देश के सबसे चर्चित राज्य जम्मू कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाले आर्टिकल 370 को मोदी की केंद्रीय सरकार ने खत्म कर दिया है। इस तरह से जम्मू-कश्मीर से पूर्ण राज्य का दर्ज छिन गया है और उसे केंद्र शासित प्रदेश बना दिया गया है। साथ ही लद्दाख को भ


कश्मीर से 370 हटाए जाने पर इरफान पठान ने दिया बड़ा बयान...
देश के सबसे चर्चित राज्य जम्मू कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाले आर्टिकल 370 को मोदी की केंद्रीय सरकार ने खत्म कर दिया है। इस तरह से जम्मू-कश्मीर से पूर्ण राज्य का दर्ज छिन गया है और उसे केंद्र शासित प्रदेश बना दिया गया है।

साथ ही लद्दाख को भी अलग केंद्र शासित प्रदेश घोषित कर दिया गया है। इतना सबकुछ होने से पहले सरकार ने एहतियात के तौर पर वहां फंसे हुए सभी टूरिस्टों और अमरनाथ यात्रियों को घाटी से वापस बुलाने के निर्देश जारी किए थे।

इस बीच टीम इंडिया के ऑलराउंडर इरफान पठान भी कश्मीर में क्रिकेट एसोसिएसशन के साथ जुड़े हुए थे, लेकिन सरकार की अपील के बाद वो रविवार को वापस लौट आए।

इरफान पठान ने कश्मीर से लौटकर एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने कहा है, ‘मेरा दिल और दिमाग दोनों कश्‍मीर में है। मेरा दिल और दिमाग भारतीय आर्मी व भारतीय कश्‍मीरी भाईयों-बहनों पर लगा है।’