बड़े आतंकी हमले की फिराक में जैश, खुफिया एजेंसियों ने जारी किया अलर्ट

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

बड़े आतंकी हमले की फिराक में जैश, खुफिया एजेंसियों ने जारी किया अलर्ट

जम्मू-कश्मीर पर भारत के फैसले से पाकिस्तान पूरी तरह बौखलाया गया है। उसने भारत से व्यापारिक संबंध तोडऩे और भारत के उच्चायुक्त को वापस भेजने का फैसला किया है। साथ ही पाकिस्तान ने आंशिक तौर पर भारत की सीमा से लगे अपने एयरस्पेस को भी बंद कर दिया है। कश्


बड़े आतंकी हमले की फिराक में जैश, खुफिया एजेंसियों ने जारी किया अलर्ट
जम्मू-कश्मीर पर भारत के फैसले से पाकिस्तान पूरी तरह बौखलाया गया है। उसने भारत से व्यापारिक संबंध तोडऩे और भारत के उच्चायुक्त को वापस भेजने का फैसला किया है। साथ ही पाकिस्तान ने आंशिक तौर पर भारत की सीमा से लगे अपने एयरस्पेस को भी बंद कर दिया है।
कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने से न केवल पाकिस्तान बौखलाया हुआ है, बल्कि उसके यहां मौजूद आतंकी संगठन भी भारत के लिए खिलाफ नई साजिश रच रहे हैं। भारतीय खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट जारी किया है कि पाकिस्तानी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद भारत में आतंकी हमले का प्लान कर रहा है और वह भारतीय सेना, पुलिस के जवानों और कई अहम ठिकानों को अपना निशाना बना सकते हैं।
खुफिया एजेंसियों के इस इनपुट के बाद कई राज्यों में भी हाई अलर्ट घोषित किया गया है। दिल्ली, राजस्थान, पंजाब, गुजरात, महाराष्ट्र, कर्नाटक और आंध्र प्रदेश जैसे कई राज्यों को जैश-ए-मोहम्मद अपना निशाना बना सकता है।
लिहाजा, सभी एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के साथ खास इंतजाम करने के निर्देश भी दिए गए हैं। 15 अगस्त को लेकर भी खास निर्देश जारी किए गए हैं।