जया प्रदा हमारी छाया इसलिए आजम खान को हो रही खुजली: अमर सिंह

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

जया प्रदा हमारी छाया इसलिए आजम खान को हो रही खुजली: अमर सिंह

बीजेपी प्रत्याशी जया प्रदा पर आजम खान के ‘अंडरविअर’ वाले विवादास्पद बयान के बाद निर्वाचन आयोग ने बड़ी कार्रवाई करते हुए सपा नेता के चुनाव प्रचार करने पर तीन दिन की रोक लगा दी। सपा नेता के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई है। इसके अलावा, महिला आयोग ने भी उ


जया प्रदा हमारी छाया इसलिए आजम खान को हो रही खुजली: अमर सिंह
बीजेपी प्रत्याशी जया प्रदा पर आजम खान के ‘अंडरविअर’ वाले विवादास्पद बयान के बाद निर्वाचन आयोग ने बड़ी कार्रवाई करते हुए सपा नेता के चुनाव प्रचार करने पर तीन दिन की रोक लगा दी। सपा नेता के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई है।

इसके अलावा, महिला आयोग ने भी उन्हें नोटिस भी भेजा है। बीजेपी ने जहां आजम खान के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है, वहीं जया प्रदा के नजदीकी माने जाने वाले अमर सिंह ने भी आजम खान को आड़े हाथ लिया।

एक टीवी चैनल से बातचीत के दौरान अमर सिंह ने कहा कि जया प्रदा उनकी छाया जैसी हैं, इसलिए आजम खान को ‘खुजली’ हो रही है।

टीवी9 भारतवर्ष से बातचीत में अमर सिंह सपा नेता के खिलाफ बेहद नाराज नजर आए। उन्होंने आजम को ‘पापी’ करार देते हुए कहा कि उनका ‘संहार’ होगा। अमर सिंह से जब पूछा गया कि क्या वह जया प्रदा का साथ देने के लिए रामपुर जाएंगे तो उन्होंने कहा कि पार्टी का एक-एक व्यक्ति अमर सिंह बनकर जया प्रदा के लिए लड़ रहा है। अमर सिंह ने जया प्रदा को अपनी ‘छाया’ करार दिया।

उन्होंने आगे कहा, ‘…वहां (रामपुर में) यत्र-तत्र-सर्वत्र अमर सिंह ही तो है। इसलिए ही तो आजम खान को खुजली हो रही है।’ बता दें कि अमर सिंह सपा नेता आजम के कटु आलोचक माने जाते हैं। वह पूर्व में भी कई बार आजम खान को खरी-खोटी सुना चुके हैं।