हेमा मालिनी के बाद जयाप्रदा ने भी काटी गेहूं की फसल

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

हेमा मालिनी के बाद जयाप्रदा ने भी काटी गेहूं की फसल

इफ्तखार अर्शी, रामपुर। लोकसभा चुनाव में मथुरा से किस्मत आजमा रही बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने चुनाव प्रचार के दौरान खेतों में किसानों के बीच जाकर गेहूं की फसल काटकर मीडिया की सुर्खियां बटोरी तो रामपुर से चुनाव में उतरी जयप्रदा भी अपनी लोकसभा क्षे


हेमा मालिनी के बाद जयाप्रदा ने भी काटी गेहूं की फसल
इफ्तखार अर्शी, रामपुर। लोकसभा चुनाव में मथुरा से किस्मत आजमा रही बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने चुनाव प्रचार के दौरान खेतों में किसानों के बीच जाकर गेहूं की फसल काटकर मीडिया की सुर्खियां बटोरी तो रामपुर से चुनाव में उतरी जयप्रदा भी अपनी लोकसभा क्षेत्र के जंगल मे गेहूं के खेत में पहुंच गई।

उन्होंने भी किसानों के बीच पहुंचकर हाथ में दरांत लेकर कैमरों के बीच फसल काटने की एक्टिंग की। खेत में जब तक जयप्रदा के हाथ में दरांत रहा कमरों की फ्लैश चमकती रहे। इस बीच जयाप्रदा ने किसानों से भाजपा को वोट की भी अपील की।

गौरतलब है कि जयप्रदा रामपुर संसदीय सीट पर भाजपा उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रही हैं यहां उनका मुकाबला सपा बसपा गठबंधन प्रत्याशी मोहम्मद आजम खान से है। जयप्रदा ने हाल ही में समाजवादी पार्टी से नाता तोड़ने के बाद भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन की है।