PUBG खेलने वाले Jio यूजर्स को मिलेंगे एक्सक्लूसिव रिवार्ड्स पॉइंट...

 
PUBG खेलने वाले Jio यूजर्स को मिलेंगे एक्सक्लूसिव रिवार्ड्स पॉइंट...
भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर कंपनी Reliance Jio और PUBG Lite गेम्स के निर्माताओं ने भारतीय ग्राहकों के लिए बड़ी घोषणा की है। PUBG Lite के बीटा वर्जन भारत में लांच हो गया है। इस फ्री टू प्ले गेम का बेहतर एक्सपीरियंस देने के लिए रिलायंस और पब्जी ने हाथ मिलाया है।

इस पार्टनरशिप के तहत, पबजी लाइट के लिए रजिस्टर करने वाले जियो यूजर्स को एक्सक्लूसिव रिवॉर्ड्स दिए जाएंगे। इस रिवॉर्ड में यूजर्स को ईमेल के जरिए यूनिक रिडीम्पशन कोड का इस्तेमाल करके इन-गेम मर्चेंडाइज के लिए फ्री स्किन पाने का मौका मिलेगा।

सबसे पहले अपने पीसी या फिर मोबाइल डिवाइस पर https://gamesarena.jio.com ओपन करें। यहां पेज के नीचे नजर आ रहे 'रजिस्टर नाउ' के बटन पर क्लिक करें। अपनी सारी डिटेल भरकर रजिस्टर बटन पर क्लिक करें। आपके रजिस्टर्स ईमेल आईडी पर वेरिफिकेशन लिंक मिलेगा। वेरिफिकेशन पूरा होते ही आपको एक यूनिक रिडेम्पशन कोड मिलेगा, जिसके जरिए आप रिवॉर्ड को क्लेम कर सकेंगे।

PUBG Lite गेम डाउनलोड करने के बाद, इसे अपने पीसी में रन कराएं। इसके बाद मेन्यू स्टोर पर जाएं। मेन्यू ऑप्शन में जाकर ऐड बोनस/ गिफ्ट कोड बटन पर क्लिक करें। ब्लैंक स्पेस में रिडेम्पशन कोड एंटर करके रिडीम करें। बता दें कि, हाल ही में पबजी कॉर्प ने पबजी लाइट की बीटा सर्विस लॉन्च की है।

यह PUBG का लाइट वर्जन है, जिसे आप लो-एंड कंप्यूटर्स में चला सकते हैं। यह सामान्यतः कोर आई-3 प्रोसेसर, 4gb रैम, 4gb स्टोरेज और intel hd ग्राफ़िक्स 4000 के मिनिमम सेटअप पर काम करेगा।

From around the web