JNU की छात्रा से रेप, बेसुध हालत में मिली पीडि़ता

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

JNU की छात्रा से रेप, बेसुध हालत में मिली पीडि़ता

नई दिल्ली। दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) की छात्रा से रेप का मामला सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक, मंदिर मार्ग इलाके में पीडि़ता बेसुध हालत में मिली थी. दो दिन पहले हुई इस घटना में रविवार को मंदिर मार्ग थाने में केस दर्ज किया


JNU की छात्रा से रेप, बेसुध हालत में मिली पीडि़ता
नई दिल्ली। दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) की छात्रा से रेप का मामला सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक, मंदिर मार्ग इलाके में पीडि़ता बेसुध हालत में मिली थी. दो दिन पहले हुई इस घटना में रविवार को मंदिर मार्ग थाने में केस दर्ज किया गया है.
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पीडि़त जेएनयू स्टूडेंट मंदिर मार्ग इलाके से जेएनयू जाने के लिए कैब बुक की थी. इसी दौरान कैब ड्राइवर ने छात्रा के साथ रेप कर दिया. ड्राइवर फिलहाल फरार बताया जा रहा है. पुलिस लड़की के बयान और सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी की तलाश में जुट गई है.
पीडि़त जेएनयू स्टूडेंट ने बताया कि ड्राइवर ने नशीला पदार्थ खिलाकर कैब में ही उसके साथ रेप किया. इसके बाद पीडि़ता को आईआईटी के पास एक पार्क में छोड़ दिया. जब शनिवार सुबह लोग पार्क में टहलने के लिए पहुंचे तो उन्होंने पीडि़त को बेसुध हालत में पाया. इसके बाद उसे तुरंत ट्रॉमा सेंटर ले गए. लड़की की आईडी कार्ड से उसकी पहचान हो पाई.